विदेशी मुद्रा व्यापार - पत्रिका - स्प्रेडशीट से मुक्त


एक एक्सेल आधारित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट सभी विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारियों के लिए सभी 8220Currency Pairs8221, प्लस (7) अतिरिक्त (अनुकूलन योग्य) ट्रैकिंग श्रेणियों के लिए अपने प्रदर्शन को ट्रैक करें। मूल रूप से प्रदर्शित किए गए लेआउट और बुनियादी एक्सेल उपयोगकर्ताओं के लिए भी 8211 का उपयोग करना आसान है। सभी प्रदर्शन आँकड़ों का पंप और पीआईपीएस 8220 एट-ए-ग्लान्स 8221 देखें। टीजेएस होम मेनू 8211 सभी शीट्स श्रेणी द्वारा अच्छी तरह से व्यवस्थित हैं। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार व्यापार में निवेश करें आज अपने ट्रेडों पर नज़र रखें आज पूरा पैकेज, एक बार शुल्क, एक कम कीमत नि: शुल्क असीमित सहायता खरीद टीजेएस एलिट जीटी विदेशी मुद्रा 8211 99Free ट्रेडिंग स्प्रेडशीट दिसंबर 2011 स्थिति में शामिल है: सदस्य 39 डाक तो मैं एक व्यापारी हूं मेरे व्यवसाय के निर्माण की प्रक्रिया में, मैंने एक स्प्रेडशीट एप्लिकेशन विकसित किया है जो मेरे व्यवसाय के लिए अद्भुत काम करता है I 2011 में अकेले मैंने 1 9 04.01 रिटर्न अर्जित किया, मेरी अवधारणा व्यापार जर्नल एप्लिकेशन के शुरुआती संस्करण का उपयोग करते हुए। मैंने इस कार्यक्रम का उपयोग करते हुए, जब मैं glitches के परीक्षण के लिए परीक्षण करने के लिए और उस जोखिम प्रबंधन को साबित करने के लिए किया था, जहां वह लगातार लाभप्रद व्यापार की बात करते हैं, तब मैंने व्यापार गतिविधियों के लिए एक ब्लॉग बनाया था। दिन के अंत में मैं सिर्फ मुफ्त सामान और मुफ्त जानकारी देने के लिए ब्लॉग का निर्माण किया क्योंकि मुझे विश्वास है कि असली व्यापारियों ने पैसे ट्रेडिंग की है और आपको एक महंगी परामर्श कार्यक्रम नहीं बेचते हैं। क्योंकि मुझे विदेशी मुद्रा फैक्ट्री पसंद है, और क्योंकि मुझे अपनी नीतियों के साथ कोई संघर्ष नहीं करना है क्योंकि मेरे पृष्ठ पर विज्ञापनदाता हैं, मैंने इस संदेश को वाणिज्यिक फोरम में यहां आप सभी व्यापारियों द्वारा मूल्यांकन करने के लिए एक उपकरण की तलाश में मूल्यांकन करने के लिए चुना है आप अपने व्यापार को अधिक कुशलतापूर्वक लॉग इन करते हैं यह उन सभी लोगों के लिए बिल्कुल मुफ़्त है जो मेरे आवेदन के बीटा संस्करण को चलाने के लिए परीक्षण करना चाहते हैं। केवल एक चीज जो मैं वास्तव में पूछना चाहता हूँ उसकी प्रभावशीलता पर प्रतिक्रिया के लिए है क्योंकि मैं इसे ऐसे उपकरण में बनाया जाना चाहूंगा जो कि वास्तव में व्यापारियों के लिए काम करता है बजाय एक उपकरण है कि किसी के द्वारा बनाया गया था, जिसका केवल ब्याज सफल होने की इच्छा से पैसे कमाने के लिए है, क्योंकि इन व्यावसायिक पदों में से कई में दुर्भाग्य से ऐसा ही होता है। यदि आप इस बीटा संस्करण को चलाने के लिए परीक्षण करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: आशा है कि आपको यह पसंद है, और मैं प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। याद रखें, बस पृष्ठ के दाईं ओर फ़ॉर्म भरें।

Comments