Fxzn - forexworld


विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षाएं और रेटिंग अधिकांश अन्य प्रकार के व्यवसायों में, बहुत सारे घोटाले और धोखाधड़ी विदेशी मुद्रा बाजार में किए जा रहे हैं ज्यादातर कानून प्रवर्तन एजेंसियां, साथ ही नियामक एजेंसियां, इन धोखाधड़ी और उनके मूल के बारे में जानते हैं। लेकिन घोटाले या धोखाधड़ी से जुड़े सभी व्यक्तियों के साथ संपर्क बनाकर आपको याद रखना ही आपको परिणाम प्राप्त करने में सक्षम होगा। पिछले कुछ सालों में विदेशी मुद्रा घोटाले और धोखाधड़ी में भारी वृद्धि देखी गई है। विदेशी मुद्रा बाजार व्यापारियों ने हमेशा विदेशी मुद्राओं को बेचने वाले संगठनों द्वारा निवेश धोखाधड़ी या घोटाले से सावधान रहना होगा, साथ ही साथ ऐसे दलालों का सामना करना पड़ता है जो बड़े दावे करते हैं कि क्लाइंट सचमुच बहुत जोखिम न लेते हुए शांत राशि कमा सकते हैं। यदि यह झूठे वादा की तरह लग रहा है - शायद यह क्या है अमेरिका में, संयुक्त राज्य कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) संघीय एजेंसी है जो कमोडिटी वायदा, विदेशी मुद्रा मुद्रा और साथ ही विकल्प अनुबंधों में व्यापार को नियंत्रित करती है। यह उन कंपनियों के खिलाफ काम करता है जिन पर यह संदेहास्पद या अवैध तरीके से विदेशी मुद्रा मुद्रा बेचने का संदेह है। जिस तरीके से आपको धोखा दिया जा सकता है: शिकार बंद करो अनैतिक तरीके से चल रहा है: विदेशी मुद्रा दलाल हमेशा सबूत-कम तथ्य पर सलाह देते हैं कि आप इस बाजार में चलने वाले किसी भी स्टॉप का सामना नहीं करेंगे। यह निर्माण उनके सबसे साहसी और सबसे बड़ा दावा है। वास्तव में इस मामले की सच्चाई यह है कि फ़्यूचर्स में फॉरेक्स स्टॉप के चलते चलने में बहुत अधिक मौजूद है। इस बाजार में चल रहे रोक संभवतया इक्विटी मार्केट के समान है संदिग्ध स्पाइक: कभी-कभी, दलाल के चार्ट पर, दीपक में तेजी से वृद्धि होती है, जब किसी अन्य चार्ट पर कुछ भी नहीं हो रहा है। स्टॉप लॉस जैसे संकेतक मुख्य रूप से उस संदिग्ध स्पाइक का संकेत देने के लिए प्रेरित किया जाता है आपको बहुत अधिक जीतने पर प्रतिबंध लगाया जाएगा: आपको यह पता होना चाहिए कि विदेशी मुद्रा में अक्सर जीतने पर आप पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। बहुत ज्यादा जीतें और विदेशी मुद्रा में रोक दी जाए, आप अपने आप से पूछ सकते हैं पर यही सच है। झुकाव: ब्रोकरों का दावा है कि वे मुद्राओं की प्रसिद्ध जोड़ी के व्यापार करते समय आपको तीन-पाइप लेआउट लेते हैं। लेकिन वे जो पीप बना रहे हैं वह दो अंकों के आंकड़ों में आ सकता है, उदाहरण के लिए 10 या इससे भी ज्यादा वह यह करने के लिए कीमत skews। जैसा कि आप किसी एक्सचेंज में अपने व्यापार का संचालन नहीं कर रहे हैं, आपका दलाल आपको वह कीमत जो वह चाहती है, को प्रगट कर सकता है। कीमतों के स्कूइंग उद्धरण: सामान्यतया, विदेशी मुद्रा बाजार में दलालों में कमजोर कीमतें ब्रोकर आपको केवल मुद्रा की कीमत देने के लिए सक्षम है जैसा वह बैंक द्वारा उद्धृत किया है जो वह व्यापार करता है। विभिन्न बैंकों के पास अलग-अलग मुद्रा मूल्य संरचनाएं हैं। आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि वास्तविक कीमत क्या है, जहां एक केंद्रीय विनिमय की अनुपस्थिति में जहां सभी मूल्यों के माध्यम से प्रवाह होता है.एक्सएक्स प्रो 8211 के साथ अनुभव, अच्छा या खराब एफएक्स प्रो बिना संदेह के एक बड़ा विदेशी मुद्रा दलाल जो बहुत पैसा निवेश करता है मार्केटिंग में और उसके पास विदेशी मुद्रा समुदाय में एक ठोस उपस्थिति है वे एक फ़ॉर्मूला 1 टीम प्रायोजित भी करते हैं एफएक्स प्रो बड़े और आक्रामक पदोन्नति चलाता है और उस 8217 के कारणों में से एक यह है कि वे पिछले कुछ वर्षों में इतनी तेजी से क्यों बढ़ रहे हैं। लेकिन यह doesn8217t मतलब है कि FX प्रो विश्वसनीय है ऐसे कई व्यापारियों हैं जो एफएक्स प्रो मंच और उनकी सेवा से खुश नहीं हैं। एफएक्स प्रो के बारे में सबसे बड़ी और सबसे गंभीर शिकायत यह है कि वे अपने पैसे वापस लेने के लिए आपके लिए मुश्किल बनाते हैं। आपको सचमुच इसे गंभीरता से लेना होगा क्योंकि अगर दलाल अपनी जेब में पैसा रखता है और जीता है, तो व्यापारियों को इसे वापस लेने के लिए एक घोटाले जैसा दिखता है। बेशक, नहीं हर व्यापारी को निकासी के साथ समस्या है, लेकिन न सिर्फ कुछ ही हैं अगर कोई आपको बताता है कि वे चार्ट में हेरफेर करते हैं तो यह एक व्यक्तिगत प्रभाव हो सकता है जो doesn8217t सच होना चाहिए। लेकिन वापसी के मुद्दे एक और कहानी है लेकिन जब आप अपनी कमाई को वापस लेना चाहते हैं, तो एफएक्स प्रो कैसे प्रतिक्रिया देता है सबसे पहले वे सभी जमा स्वीकार करते हैं और डोनट 211 7-टी किसी भी बड़े सुरक्षा जांच करते हैं लेकिन जब वह वापसी की बात आती है तो वे सबकुछ जानना चाहते हैं और दस्तावेजों को प्राप्त करना चाहते हैं जो कि don8217t भी मौजूद हैं। उदाहरण के लिए यदि आपने 2 साल पहले जमा किया था और आप इस पद्धति का उपयोग किसी भी समय या फिर इस प्रक्रिया में करते हैं तो आपको अपने वापस लेने के मुद्दे होंगे। और यह 8217 के अत्यधिक संभावना है कि वे इसे जमा करें या आपको कम से कम अपने पैसे के लिए लड़ना होगा हालांकि, आप एफएक्स प्रो द्वारा किसी भी घोटाले को साबित कर सकते हैं 8217 लेकिन हम उन्हें सिफारिश करते हैं। कुछ प्रथाओं don8217t भरोसेमंद लग रही है और सिर्फ इसलिए कि वे विपणन में बहुत कुछ निवेश करते हैं .8217t उन्हें अधिक विश्वसनीय बनाते हैं एफएक्स प्रो Let8217 के साथ अनुभव देखें कि अन्य व्यापारियों के बारे में क्या लगता है FX Pro मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनका डेमो खाता असली धन व्यापार से अलग है। वहां कुछ गड़बड़ वहाँ 8217s है लेकिन मेरे पास कोई शिकायत नहीं है और मेरे निकासी अब तक स्वीकार किए गए हैं। मेरे क्रेडिट कार्ड जमा के साथ मुझे समस्या थी मैंने पैसे जमा किए लेकिन यह कभी भी मेरे खाते तक नहीं पहुंचा। मुझे बहुत सारे दस्तावेज़ भेजे थे लेकिन बिना किसी परिणाम के अभी भी मेरे खाते में धन मिल सकता है 8217t और मुझे चिंता है कि मेरे खाते में महान डेमो अकाउंट और अच्छे समर्थन Can8217t अभी तक निकासी के बारे में कुछ भी कह सकता है। मैंने विभिन्न पीसी से एक साथ कई अलग-अलग ट्रेड किए और वहां प्रमुख अंतर हैं यहाँ कुछ गलत है। मैं उस स्थिति को बंद नहीं कर पाया जो बहुत लाभदायक था। उसके बाद व्यापार गलत दिशा में चला गया और मैंने बहुत पैसा खो दिया। इस दलाल से दूर रहें मैं अपने वापसी के साथ प्रमुख मुद्दों का अनुभव किया वे मेरे द्वारा भेजे गए दस्तावेजों को स्वीकार नहीं करते थे। उन्होंने इसके बारे में सोचने के बिना मेरी जमा स्वीकार कर लिया, लेकिन I कृपया उनसे दूर रहें, मैंने अपनी कमाई को दो बार नकद करने की कोशिश की लेकिन पैसे मेरे बैंक खाते तक नहीं पहुंचे। वे दस्तावेज के बाद दस्तावेज चाहते थे जब तक कि वे मेरे वापस लेने से इंकार करने के लिए कुछ गलत (वास्तव में कोई बड़ी बात नहीं) पाई। मैंने हार मान लिया। 1: प्लस 500 - लंदन स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध, 25 के स्वागत बोनस (कोई जमा की आवश्यकता नहीं) आपकी पूंजी जोखिम पर है 2: avatrade - ईयू कार्यालयों के साथ विश्वसनीय एफएक्स ब्रोकर और धन की बहुत ही उच्च सुरक्षा द वैकल्पिक - सोशल ट्रेडिंग: 1: एटोरो - दुनिया की अग्रणी सामाजिक निवेश नेटवर्क बस एक बटन और लाभ के क्लिक के साथ सफल व्यापारियों को कॉपी करें एफएक्स प्रो निश्चित रूप से सबसे ख़तरनाक दलालों में से एक है, जिनके साथ लाइव व्यापार करें। मैंने दो ठोस वर्षों के लिए दलाल का उपयोग किया है, जो मैंने कुछ दिनों के भीतर देखा था कि कुछ उनके प्लेटफॉर्म के साथ सही नहीं थे। इस दलाल के बारे में सबसे बड़ा घोटाला उनका दावा है कि उन्हें कुछ तरलता प्रदाताओं से तरलता मिलती है। वास्तविकता यह है कि उन्हें तरलता प्रदाताओं से केवल कीमतें मिलती हैं, जो वे अपने प्लेटफार्मों में फ़ीड करते हैं। एफएक्स प्रो तो तरलता प्रदान करता है जो कि उनके पहले से न सोते हुए ग्राहकों के साथ व्यापार करते हैं वे किसी भी तरह के आकार या रूप में किसी भी वास्तविक बाजार में किसी भी तरह से नहीं जुड़े हुए हैं। असल में, एफएक्स प्रो एक खुदरा अनुबंध है, हालांकि रीडर को भ्रमित करने के लिए लिखे गए एफएक्स प्रो बताता है कि आप एफएक्स प्रो मार्केट एम्प में व्यापार करते हैं, वास्तव में कोई वास्तविक बाजार नहीं है। वे आपके सभी ट्रेडों के मुख्य काउंटर पार्टी एप सिद्धांत हैं इसका मतलब है कि जब आप एफएक्स प्रो प्लेटफार्म पर व्यापार करते हैं, तो वे आपके खिलाफ व्यापार कर रहे हैं। यह उनके 8216 कालानुक्रमित 8217 शब्दसंग्रह अनुबंध में है - वे जानते हैं कि ज्यादातर लोगों को वास्तव में पढ़ा नहीं है। आपको इसे शब्द को शब्द के आधार पर पढ़ने की आवश्यकता है, मूल रूप से वह क्या मतलब है decode। उनके पूरे घोटाले में सभी (संभवतः एक कानूनी आवश्यकता के रूप में) हैं, लेकिन वे बहुत से भ्रामक शब्दावली के साथ छिपाने की कोशिश करते हैं उनके अनुबंध ने सभी क्लाइंट 8217 के कानूनी अधिकारों को रास्ते से भी दूर ले लिया है। जैसा कि एक व्यक्ति ने ऊपर बताया है, यह सच है कि आपके ट्रेडों को छेड़छाया जाएगा ताकि आप खो जाएं। मैंने सभी प्रकार की चालों को देखा है वे amp खेल रहे हैं, मुझे एंप ब्रेकडाउन की सूची करने के लिए समय की एक अच्छी रकम की आवश्यकता होगी, ताकि वे अपने खुदरा ग्राहकों को घोटाले कैसे करें। उन्होंने विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए एल्गोरिदम में बहुत निवेश किया है। उनके साथ व्यापार एक कंप्यूटर के साथ पीछा खेल के रूप में बस के रूप में अच्छा है इस ब्रोकर के साथ वापसी भी एक बड़ी समस्या है। मैं शुरू में सभी छोटे से निकासी के साथ कोई समस्या नहीं थी, मैं अनुरोध करता हूं कि मेरे पैसे आम तौर पर तीन दिनों के भीतर मेरे खाते में आते हैं जब तक कि मैं बड़ा मुनाफा बनाने शुरू नहीं करता हूं। जब मैंने उनसे पूछा, तो वे मुझे हफ्तों के लिए सभी तरह के बहाने बता देंगे। मैंने उनके साथ व्यापार बंद कर दिया, मेरे पैसे आने के बाद सप्ताह में आए। मुझे समझ में आया, यह लाभदायक ट्रेडों को निराश करने का सिर्फ एक तरीका है। वे आपको अपने पैसे वापस लेने की उम्मीद नहीं करते हैं यदि आप अधिक पैसे निकालने शुरू करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप उन्हें 8217 रुपये लाभ नहीं लेते हैं जो आपको जाना चाहिए। जैसा कि किसी और ने ऊपर टिप्पणी में बताया है, उनका प्रसार या तो आपको नुकसान से रोकता है या टीपी के दोनों किनारों पर पूछने लाइन amp बोली लाइन के साथ अपने टेक प्रॉफिट लाइन की ओर बढ़ता है। इस तरह, व्यापार बंद नहीं होता क्योंकि दोनों एपीपी बोली लाइन से टीपी लाइन पार करने की आवश्यकता है यह टीपी लाइन को केवल मूल्य के साथ चलने वाली पूछताछ लाइन के साथ जारी रखेगा जबकि बीपी लाइन टीपी के पीछे रह जाएगी। केवल तभी जब वॉल्यूम काफी अधिक होता है तो बोली लाइन अंत में टीपी को पार करेगी जिससे आपको लाभ मिलेगा। इसलिए आप अपने रिटर्न पर लाभ की प्रतीक्षा करने के लिए एक ट्रेड एम्प नहीं जा सकते। आपको वहां बैठना होगा, हर तरफ देखिए, अन्यथा आप शायद ही कोई लाभ कमा लेंगे। यदि आप एक व्यापार को बंद करने की कोशिश करते हैं, तो प्लेटफ़ॉर्म 8220Invalid8221 कहता संवाद विंडो को स्थिर या दिखा सकता है। उस समय फिर से amp करने के लिए आपको फिर से इस संवाद विंडो को बंद करना होगा, कीमत फिर से नकारात्मक में वापस आ गई हो सकती है इसके अलावा, यदि आप किसी व्यापार को हेज करने की कोशिश करते हैं, तो दर प्रत्येक बिंदु पर अलग-अलग होती है, जहां हर दिशा में कीमतें बढ़ जाती हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक छोटे से नुकसान हो जाएगा अगर यह आगे बढ़ता रहता है, तो आप अधिक खो देते रहेंगे। जिस भी तरह से कीमत आपके व्यापार के नुकसान में हुई है मेरा सुझाव है कि जो कोई उन लोगों के साथ व्यापार करना चाहता है, जिन्होंने पहले अपने अनुबंध शब्द को शब्द के द्वारा पढ़ा है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप वास्तव में समझते हैं कि पाठक को भ्रमित करने के लिए स्पष्ट रूप से लिखा गया है। मैं केवल एफएक्स प्रो के बारे में सिफारिश कर सकता हूं, उनके डेमो खाते हैं, जो आपके एंड्रॉपी की अवधि समाप्त नहीं कर सकते हैं जितना आप चाहते हैं जितना चाहते हैं। लेकिन कभी उनके साथ रहना कभी भी व्यापार नहीं होता, तो आप अपने नकली बाजारों में या फिर अपना पैसा वापस लेने की कोशिश करते हैं। मैं एफएक्सपीरो पर कभी विश्वास नहीं करूंगा, मैं लंबे समय से एफएक्सपीआरओ के साथ कारोबार करता हूं, मैं लंबे समय के बाद आने वाले समय के बाद खाता तय कर चुका हूं, मैंने पाया कि, जिन पदों पर मैंने अनुरोध किया है, उसी कीमत पर नहीं, खासकर एसएल में, अगर कीमत SL के पास, don8217t आश्चर्यचकित हो सकता है अगर आप मूल्य चालन अद्यतन देख रहे हैं या फैलाने की जगह अधिक बढ़ती है, तो आप अपनी स्थिति बंद कर सकते हैं, और यदि आप कंपनी से चैट करके या कारण के बारे में ईमेल भेजते हैं, तो उत्तर हमेशा एक ही होते हैं, कुछ समाचार होते थे या असामान्य बाजार में आगे बढ़ रहा है और प्रसार अधिक व्यापक आ रहा है। उनके पक्ष से कुछ भी वापस करने का कोई तरीका नहीं है मैंने उन्हें सूचित किया कि खाता फिक्स्ड फैला है, वे जवाब देते हैं कि फिक्स्ड फैट केवल बाजार की सामान्य स्थिति में ही काम कर रहा है, और कहीं भी, यदि आप देखते हैं कि फैल व्यापक है, तो इसका जवाब है, बाजार असामान्य स्थिति में था। (वे केवल जवाब का प्रतिलिपि बनाते हैं) इसके अलावा, अगर मैंने समाचारों के दौरान कई आदेश खोले हैं, तो सभी आदेश नकारात्मक पक्षों में बंद हुए, भले ही मेरे आदेश लंबे थे और कीमत बढ़ गई, यह बंद हो गया क्योंकि मैं एसएल डाल दिया, और वे फैल गए विशाल हारे के साथ आदेश बंद करने के लिए और अधिक व्यापक। उस ब्रोकर पर विश्वास करने के लिए मेरे लिए यह बहुत बुरा था। सभी के लिए मेरी सलाह, FxPro से सावधान रहें सलीम अल्मी कहते हैं: वे सबसे खराब स्कैमर हैं एवरेटेमी मैंने एक व्यापार डाल दिया। मेरा मतलब हमेशा भी अगर यह मेरा लाभ लक्ष्य मार रहा था। जब मैंने अपनी स्थिति में रखा तो यह दूसरी तरफ जाता। इसकी एक बकवास दुकान पूरी तरह से दूरदराज से दूर रहें, मैं पूरी तरह से दूसरे ग्राहकों से अफवाहें सुन रहा था लेकिन मैंने सोचा कि यह केवल नकली है जब तक कि मेरे मुनाफे को वापस लेने का समय नहीं आया और वे मुझे 8217 की अनुमति दें। मेरे आश्चर्य की बात है कि वे मुझे अपने नियमों और शर्तों का दुरुपयोग करने के लिए दोषी ठहराते हैं और वे मुझे मेरे लाभ नहीं देंगे। मैंने सीईएसईसी को औपचारिक शिकायत दर्ज की है और मैं उनके साथ सभी तरह से नीचे ले जाएगा। I8217ve सुना है कि वे अन्य ग्राहकों के साथ ऐसा किया था कि स्विस फ़्रैंक के साथ क्या हुआ, क्योंकि वे आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहे हैं। समान अनुभव वाला कोई भी यहां साझा करें। यह Cysec के साथ मेरे मामले में मदद करेगा Fxpro घोटाला 100. एफएक्स बकवास नहीं एफएक्स समर्थक कृपया अपनी राय या अनुभव यहां पोस्ट करें: उत्तर दें अनुशंसाएं मिल गईं स्कैम किया क्या आपको कोई दलाल मिला जिसने आपको घोटाला किया और आप सभी को यह जानना चाहते हैं कि सिर्फ यह ब्रोकर Forexscams. org पर खोजें और अपनी टिप्पणी जोड़ें अगर यह ब्रोकर अभी तक सूचीबद्ध नहीं है, तो फोरएक्सस्केम्स. ओआर पर रोकने के लिए एक ईमेल भेजें और अच्छी तरह से उसका ध्यान रखें नवीनतम राय और अनुभव विदेशी मुद्रा घोटाले 2011-2017 आपके लिए अनन्य प्रस्ताव सीएफडी ब्रोकर प्लस 500 में शामिल हों फ्री ट्रेडिंग सीखने के लिए डेमो अकाउंट 25 वेलकम बोनस (कोई जमा की आवश्यकता नहीं, टी038 सी 8217 लागू है) प्लस 500 लिमिटेड एआईएम, लंदन स्टॉक एक्सचेंज प्लस 500 यूके लिमिटेड में सूचीबद्ध है एफसीए प्लस 500 सीवाई लिमिटेड द्वारा नियंत्रित किया जाता है, अब साइकेकॉवइड द्वारा विनियमित किया जा रहा है और एक स्वागत योग्य उपहार के रूप में 25 प्राप्त करें (ध्यान दें: लीवरेज उत्पाद, आपका राजधानी खतरे में है) नहीं (नहीं, मैं डॉन 8217 का यह प्रयास करना चाहता हूं) हाँ, मैं यह कोशिश करना चाहता हूं

Comments